क्या आपके पास हिन्दी में वेबसाइट या ब्लॉग है? अगर हां, तो यह आपके बहुत काम का साबित हो सकता है। कैसे? पढ़िए रिपोर्ट

Hindi UC News

पिछले हफ्ते मैंने हिन्दी के बारे में एक पोस्ट डाली थी, जिसमें शॉर्ट में लिखा था कि कैसे अब हिन्दी भाषा में कोई वेबसाइट्स चलाने वाले लोगों को बड़ी बड़ी कंपनियां (गूगल, फेसबुक, अलीबाबा.कॉम इत्यादि) लाभ पहुंचाने वाली हैं।

इसी की दूसरी कड़ी में यहां आपके लिए कुछ अहम जानकारी दी जा रही है।

    1. अगर आप हिन्दी भाषा में कोई भी वेबसाइट (Except Porn) Run करते है (Hindi Blogs also) और साइट पर ट्रैफिक के साथ साथ कमाई भी करना चाहते हैं, तो अलीबाबा.कॉम के UC News (https://www.facebook.com/UCNewsIndia/) आसानी से जुड़ सकते हो।
    2. इसके लिए आपको ईमेल सिर्फ ईमेल करना होगा, जिसके बाद आपको Invitation Email आ जाएगा।




नीचे मांगी गई जानकारी आप मेरे ईमेल wb-pushpendr230003@alibaba-inc.com पर भेज सकते हैं।

  1. वेबसाइट का लिंक
  2. Contact number
  3. Concern Person
  4. क्या किसी और Content Aggregator या App Aggregator से जुड़े हुए हैं?
  5. Content Type – Like General (From politics to Sports, everything), Entertainment, Education, Fashion, Bollywood only etc.

Hindi Bloggers – बेशक आपकी हिन्दी वेबसाइट ना हो, लेकिन अगर आप हिन्दी में अपना किसी भी विषय पर ब्लॉग लिखते हैं, तो भी आप UC News से जुड़ सकते हैं।

UC News Alibaba.com / UC Browser का ही हिस्सा है, जो मोबाइल ब्राउजर में नंबर 1 है। अलीबाबा एमेजन, गूगल और फेसबुक के बाद चौथी सबसे बड़ी इंटरनेट कंपनी है।

Email – wb-pushpendr230003@alibaba-inc.com

ये भी पढ़ें –

  1. ब्लॉग या वेबसाइट से सबसे ज्यादा कमाई वाले भारत के टॉप 10 कौन लोग हैं।
  2. गूगल-फेसबुक-अलीबाबा को लगी है भूख, इनकी भूख मिटाओ और मोटी कमाई पाओ। वेबसाइट पर लिखकर आप कमा सकते हैं महीने के लाखों रूपए। आगरा के अमित अग्रवाल की कमाई है 60 लाख रूपए, हर्ष की अक्टूबर 2016 की कमाई है 21 लाख रूपए। जानिए क्या है पूरा ये चक्कर और कैसे आप भी कमा सकते हैं जमकर।
  3. ज्यादा कमाई के लिए किस विषय पर शुरु करें ब्लॉग या वेबसाइट?




Comments

comments

Related posts

2 thoughts on “क्या आपके पास हिन्दी में वेबसाइट या ब्लॉग है? अगर हां, तो यह आपके बहुत काम का साबित हो सकता है। कैसे? पढ़िए रिपोर्ट

Leave a Comment